Politics Uncategorized

जलदाय मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला को क्षैत्र में पेयजल आपूर्ति में हो रहे व्यवधान के संबंध में ज्ञापन सौंपा

कैलाश सिंह राजपुरोहित

सिवाना – सिवाना विधानसभा क्षैत्र के कांग्रेस नेता पंकज प्रताप सिंह ने जलदाय मंत्री डा.बी डी कला के निवास पर मुलाकात क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति में हो रहे व्यवधान के संबंध में ज्ञापन सौंपा। पंकज प्रताप सिंह ने क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति में हो रहे व्यवधान के कारण जनआक्रोश को प्रदर्शित करने वाले वीडियो आदी भी मंत्री जी को दिखाए। मामले की गभींरता को देखते हुए जलदाय मंत्री डा. कल्ला ने तत्काल ही क्षेत्रीय मुख्य अभियंता परियोजना जोधपुर से क्षेत्र की परियोजना की प्रगति की जानकारी प्राप्त की तथा इन्हें शीघ्र क्रियान्वित करने के निर्देश दिए।

इसी अवधि में इस क्षैत्र में पेयजल आपूर्ति में हो रहे व्यवधान के समाधान के लिए पांच ट्यूबेल तत्काल ही दूरभाष पर ही स्वीकृत किए। चालू परियोजना में विलम्ब के लिए जिम्मेदार फर्म को नोटिस देने के निर्देश दिए तथा किसी फर्म द्वारा नोटीस के उपरांत भी समयबद्ध कार्य पूरा नहीं किया जाता है तो ऐसी स्थिति में फर्म के कार्य को निरस्त कर पुनः कार्यवाही करने के निर्देश दिये। जलदाय मंत्री ने विभागीय अधिकारीयों को निर्देश दिया कि वे इस क्षैत्र का दौरा कर वहा की स्थिति से माननीय मंत्री जी को अवगत कराए तथा यदि और अधिक टयुबवैल की आवश्यकता हो तो तद्नुसार प्रस्ताव तैयार करें। जलदाय मंत्री ने इस संबध में उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सिरवी से भी दुरभाष पर चर्चा कर जानकारी ली तथा स्वीकृत किये गए पांच टयुबवैल के बारे में अवगत कराते हुए पुरी स्थिति पर नजर रखने के निर्देश दिए।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

25 Replies to “जलदाय मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला को क्षैत्र में पेयजल आपूर्ति में हो रहे व्यवधान के संबंध में ज्ञापन सौंपा

  1. Pingback: bonanza178
  2. Pingback: Walther firearms
  3. Pingback: his response
  4. Pingback: superkaya88
  5. Pingback: IVF
  6. Pingback: สล็อต
  7. Pingback: bonanza178
  8. Pingback: Firearms For Sale
  9. Pingback: aksara178
  10. Pingback: gay bdsm málaga
  11. Pingback: ks quik

Leave a Reply