Health Jalore RAJASTHAN

डॉक्टर की लापरवाही से बढ सकता है संक्रमण

  •  पंचायत समिति के रेवतडा गॉव मे कोरोना के सबसे अधिक केस थे

  •  पूर्व विधायक के गांव में डॉक्टर लापरवाही

सायला
कोरोना महामारी का संक्रमण भले ही कम हुआ हो मगर लोगो को जागरूक रहना जरूरी है। जालोर जिला प्रशासन ने कोरोना को लेकर ढील देने के कारण डॉक्टर खुद लापरवाही बरतते जा रहे है। जालोर विधान सभा के पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल के गांव में डॉक्टर द्वारा लापरवाही बरती जा रही है लेकिन जिम्मेदार मौन धारण कर बैठे है।

आए दिन पुलिस की ओर से बिना मास्क घूमने वाले लोगो का चालान काटकर जुर्माना वसूल रहे है मगर सरकारी कार्मिकों और डॉक्टर बिना मास्क लोगो का ईलाज कर रहे है लेकिन उनका चालान बनाने वाला कोई नहीं है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेवतड़ा को सरकार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत तो कर दिया मगर अधिकारी हॉस्पिटल में जाकर निरीक्षण तक नहीं कर रहे है। चिकित्सक व रोगी के बिना मास्क ईलाज करने से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है ऐसे मे चिकित्सा अधिकारी डॉ. के.के चौहान द्वारा लोगो से तु-मै करने से नही चुका जाता।

यदि आपने राजस्थान आगाज के एप्प को डाउनलोड नही किया है तो आज ही नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड करे:—    https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rajasthan.aagaz.news

 

जन्माष्टमी कार्यक्रम का आयोजन किया

सायला
निकटवर्ती आलासन ग्राम पंचायत के रामदेव मंदिर में बालकृष्ण ग्रूप की और से भव्य कृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बालकृष्ण ग्रूप आलासन की तरफ से हर साल की भांति इस साल भी बहुत बडे धूमधाम से कृष्णा जन्मदिन मनाया गया और मटकी फोड कार्यक्रम धूम धाम से मनाया गया।

मटकी फोड कार्यक्रम के दौरान युवा और युवतियों ने हाथी घोड पालकी जय कन्हैया लाल की के जय घोष लगाए। वही बुधवार को सवेरे ढोल धमाकों के साथ डीजे की धुन पर युवाओं ने जमकर डांस किया। वही महिलाओं ने लोक गीतों पर डांस कर कृष्ण भगवान की मूर्ति को तालाब में विसर्जित की गई। इस मौके पर लक्षित सोनी, दिलीप सोनी, विक्रम सैन, प्रवीण सैन, कनक सोनी, महेन्द्र सोनी मौजूद थे

 

shrawan singh
Contact No: 9950980481

3 Replies to “डॉक्टर की लापरवाही से बढ सकता है संक्रमण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *