crime Jaipur

जयपुर में देर रात पुलिस की दबिश, 50 से अधिक संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया, बिना कागजात की 12 बाइक भी बरामद… देखिए पूरी खबर

जयपुर।
जयपुर के मुहाना इलाके में पुलिस ने शनिवार रात बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया। इसमें इलाके के संदिग्ध लोगों की धरपकड़ की गई। दक्षिण जिला पुलिस की 200 से ज्यादा जवानों की टीम ने कीरो की ढाणी, मालपुरा रोड, मुहाना रोड समेत कई इलाकों में दबिश दी। इस दौरान 50 से ज्यादा संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने रात करीब 3 बजे सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, जो रविवार सुबह 8 बजे तक चला। पुलिस ने बताया कि मुहाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी, नकबजनी और वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान 12 से अधिक दोपहिया वाहन भी जब्त किए गए। उन्हें गिरफ्तार किया गया, उनके पास किसी तरह का पहचान पत्र भी नहीं मिला। साथ ही जब्त वाहनों के कागज भी नहीं मिले। ऐसे में वाहन चोरी के होने की आशंका है।

ज्यादातर गिरफ्तार किए गए लोग चोरी-छिपे रह रहे थे
पुलिस फिलहाल गिरफ्तार किए गए सभी संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटा रही है। उनसे पूछताछ की जा रही है। साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि संदिग्ध कब से इलाके में चोरी छिपे रह रहे थे। इन्होंने कोई वारदात की है क्या? इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *