Health Jalore

#Corona सायला में यहां मिली कोरोना पाॅजिटिव महिला, इसके बाद क्या हुआ देखें पूरी खबर

– सायला में गुरूवार को एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट आई पाॅजिटिव
– प्रशासन ने बंद करवाया बाजार, लोगो को घरो मे रहने की नसीहत दी
सायला।
कस्बे में गुरूवार को एक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। जिसके बाद उपखण्ड एवं पुलिस प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए बाजार बन्द करवाया। साथ ही लोगो को घरो मे रहने की नसीहत दी।
जानकारी के अनुसार पुरानी नर्सरी रोड पर एक महिला कोरोना संक्रमित चिन्हित की गई है। यह महिला लाॅकडाउन से पहले उपचार के लिए अहमदाबाद गई थी। जो गत 1 जून को एक टैक्सी मे अपने डेढ वर्षीय बच्चे के साथ अहमदाबाद से सायला लौटी थी। जिसकी सूचना पर 2 जून को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा महिला का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट गुरूवार प्रातः प्राप्त होने पर महिला के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इधर महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना मिलते ही तहसीलदार मदाराम पटेल, नायब तहसीलदार गणपतसिंह जोधा, पटवारी परमेश्वरी, हरदानाराम देवासी सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला के घर पहुंची तथा संक्रमित महिला को उसके डेढ वर्षीय बच्चे के साथ जालोर रेफर किया। वही उसके परिजनों को क्वारंटाइन किया। साथ ही महिला के संपर्क में आए लोगो के बारे मे जानकारी एकत्रित की जा रही है।
बाजार किया बंद, लोगो को घरो मे रहने की नसीहत
कस्बे में एक महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हडकंप मच गया। वही उपखण्ड एवं पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गए तथा तत्परता दिखाते हुए संक्रमित महिला के मौहल्ले को सीज किया। इसके बाद मिस्त्री मार्केट को बंद करवाया। तत्पश्चात पुलिस के वाहन पर माईक लगाकर अनाउंसमेंट किया तथा व्यापारियों को अपनी दुकानें एवं प्रतिष्ठान्न बंद करने के निर्देश दिए। साथ ही ग्रामीणों को घरो मे रहने की नसीहत दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *