crime Jalore

नाबालिग से दुष्कर्म के प्रकरण में 16 माह से फरार आरोपी गिरफ्तार… पढिए पूरी खबर

जालोर।
आहोर थानाक्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के प्रकरण में 16 माह से फरार एक आरोपी को पुलिस ने उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपालसिंह एवं जालोर वृताधिकारी जयदेव सियाग के सुपरविजन में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आहोर थानाधिकारी घेवरसिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने नाबालिग से दुष्कर्म के प्रकरण में 16 माह से फरार आरोपी राजिया पुत्र भाणिया जाति गमार निवासी बुजा पुलिस थाना माण्डवा जिला उदयपुर को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया है। आरोपी राजिया घटना के बाद से लगातार फरार था। जिसको रविवार को उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। आरोपी को पोक्सो कोर्ट जालोर में पेश किया गया। गौरतलब है कि प्रकरण में आरोपी नरेश कुमार, उम्मेदाराम, अरविंदसिंह व भरत सोनी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है।

4.08 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार-
थानाक्षेत्र करडा में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की तस्करी के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी व स्मैक नशेडियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सांचैर एवं रानीवाडा वृताधिकारी रतनलाल के सुपरविजन में करडा थानाधिकारी अवधेश सांदू मय जाब्ता द्वारा सरहद कवराडा में आरोपी हरचन्दराम पुत्र आदुराम जाति बिश्नोई निवासी कवराडा पुलिस थाना करडा के कब्जे से 4.08 ग्राम अवैध स्मैक हेरोईन बरामद कर आरोपी हरचन्दराम के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस दौरान हेड कांस्टेबल राजूराम, लाभूराम, कांस्टेबल सांवलाराम, चिमनाराम, रामकिशन, जयराम, इन्द्रा, लीला चालक पूनमाराम मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *