Uncategorized

भामाशाहों, दानदाताओं एवं ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से सहयोग करने का अनुरोध

जालोर।
जिला कलक्टर ने जिले में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लाॅकडाउन की स्थिति में जरूरतमंद दिहाड़ी मजदूर, निराश्रित परिवारों एवं मरीजों को भोजन व खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए भामाशाह, दानदाताओं एवं ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से अधिक से अधिक सहयोग करने का अनुरोध किया है।
जिला प्रशासन द्वारा इस आपदा को देखते हुए जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए सहायता कोष जालोर का गठन किया गया है। जिसमें धर्मार्थ ट्रस्ट, एनजीओ, भामाशाह, दानदाता, जालोर प्रवासी पुनीत कार्य में सहयोग कर सकते हैं। इसमें दी गई सहायता का उपयोग जरूरतमंद व्यक्तियों को भोजन, खाद्य सामग्री आदि उपलब्ध करवाने, मेडीकल उपकरण, चिकित्सा सुविधाएं तथा असहाय निर्धन परिवार, विधवा, विशेष योग्यजन आदि को आवश्यक मदद करने के लिए किया जायेगा। इसके लिए जो भी नागरिक सहयोग करना चाहते हैं वे स्टेट बैंक आॅफ इण्डिया कचहरी रोड में सहायता कोष जालोर के नाम से खोले गये खाता संख्या 39235799722 में धनराशि जमा करवा सकते हैं। चैक देने की स्थिति में बैंक का आईएफएससी कोड – एसबीआईएन 0031181 है।
ओम पैथोलोजी ने 21 हजार रूपए का चैक दिया
मंगलवार को ओम पैथोलोजी के अरूण अग्रवाल ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सहायता कोष जालोर के लिए 21 हजार रूपए की राशि का चैक जिला कलक्टर को सौंपा।
श्रमिकों को आवास व भोजन सुविधा उपलब्ध कराने की अपील
जिला कलक्टर ने गेनाईट फैक्ट्रियों के मालिकों से अपील की है कि उनके यहां जो श्रमिक कार्यरत हैं, उन्हें वे अपनी ही फैक्ट्री मंे मानवीय दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए आवास, भोजन आदि की सुविधा उपलब्ध करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *