crime

ट्रक ड्राइवर के साथ टोलकर्मियों ने की मारपीट, मामला दर्ज

सायला।
थानाक्षेत्र के सिराणा टोल नाके पर 15 मार्च की रात्रि को टोलकर्मियों द्वारा एक वाहनचालक पर हमला कर गम्भीर घायल करने का मामला दर्ज हुआ है।
थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया कि सिणधरी जिला बाड़मेर निवासी बरकत अली पुत्र हाजी अलाउद्दीन खान मुसलमान ने रिपोर्ट देकर बताया कि 15 मार्च की रात्रि करीब 11 बजे उसका ड्राइवर शकूर खां पुत्र आदम खां मुसलमान निवासी तेजा की बेरी जो सिणधरी से तेजा की बेरी उसका ट्रक लेकर जा रहा था। इस दौरान सिराणा टोल नाके से सायला की तरफ करीब आधा किलोमीटर दूर डेयरी के पास खारी निवासी ईश्वरसिंह पुत्र नारायणसिंह राजपूत व 6 -7 टोलकर्मी बोलेरो कैंपर में पहुंचे। उनके द्वारा गाड़ी के आगे आकर उसके ड्राइवर शकूर खां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे गए। ड्राइवर द्वारा मना करने पर ईश्वरसिंह ने कैंपर से लोहे का सरिया लेकर ड्राइवर के सिर पर मारा तथा ड्राइवर को गाड़ी से नीचे पटक दिया। उसके साथ मारपीट की गई। वही गाड़ी में रखे हुए पन्द्रह हजार रूपये भी ले लिए तथा उसके ड्राइवर को घायल कर दिया। ईश्वरसिंह द्वारा गाड़ी से बंदूक निकालकर ड्राइवर को डराया धमकाया गया। इसके बाद उसके ड्राइवर द्वारा जोर-जोर से चीखने पर तेजा की बेरी निवासी सफी खान पुत्र हपै खान व महबूब खान पुत्र हुसैन खान आदि ने बीच बचाव कर छुड़ाया। जिसे सायला में प्राथमिक उपचार के बाद जालोर रेफर किया गया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर धारा 307, 327, 323, 342 में मुकदमा दर्ज जांच शुरू की है।
इनका कहना है –
पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना के दौरान सायला पुलिस भी गश्त के दौरान मौके पर पहुच गई थी। जो घायल को सायला अस्पताल लेकर आई थी। – सवाईसिंह, थानाधिकारी सायला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *