Uncategorized

जालोर में लाॅकडाउन के बाद भी खुली दुकानों व वाहनों को सीज किया

कलक्टर व एस.पी. ने पैदल भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति का जायजा लिया

जालोर।
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष ने सोमवार को पैदल नगर का भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति की जानकारी ली। सड़क पर बेवजह घूमते व्यक्तियों को घर में रहने के लिये पाबन्द किया। सड़कों पर खुली दुकानें, चल रहे आॅटो, वाहनों को मौके पर ही सीज किया गया। मार्ग में लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया।
जिला कलक्टर ने कलेक्टेªट रोड़ पर शिव शंकर रेस्टोरेंट को खुला पाये जाने पर बन्द रखने की हिदायत दी। वन-वे रोड़ पर हेमराज लाईट डेकोरेशन की दुकान खुली पाये जाने पर मौके पर ही नगरपरिषद आयुक्त ललितसिंह देथा को सीज करने के निर्देश दिये। जिला कलक्टर व एस.पी. ने हरिदेव जोशी सर्कल, नया बस स्टेण्ड रोड़, सदर बाजार, माणक चैक, महिला पुलिस थाना क्षेत्र, गांधी चैक, तिलक द्वार सहित शहर के मुख्य बाजार व रिहायशी इलाकों का दौरा कर निवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी दी। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर सी.एल. गोयल, उपअधीक्षक पुलिस जयदेव, शिक्षा विभाग से अम्बिका प्रसाद तिवारी, जालोर व्यापार मंडल के अध्यक्ष शंकरसिंह बगेड़िया, उपाध्यक्ष प्रवीण खंडेलवाल सहित जिला प्रशासन, पुलिस विभाग के अधिकारी व कार्मिक साथ थे।
पुलिस विभाग की गाड़ी द्वारा माईक से बचाव प्रचार-प्रसार
भ्रमण के दौरान पुलिस विभाग के वाहन द्वारा माईक से कोरोना से बचाव के लिए नागरिकों से घर में रहने, परिवार के स्वास्थ्य का ख्याल रखने, लाॅकडाउन का पालन करने, भीड़ इकट्ठा नहीं होने देने और उससे दूर रहने आदि कई बातों के बारे में जागरूक किया। दुकानदारों को लाॅकडाउन के बारे में अवगत कराया गया। आगामी 31 मार्च तक इसकी पालना करने के लिए पाबन्द किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *